- सुबह उठते ही अपनी दोनो हथेलियो को तीन बार देखकर मुंह पर हाथ फेरे फिर अपने दाहिने पैर को जमीन पर रख कर बिस्तर से उठ जाएं। उसके बाद तांबे का लोटा ले कर सूर्य को जल दे ग्रांउड फ्लोर पर रहते हो तो जमीन पर नहीं तो बालकोनी के किसी गमले मे गिराकर।

- फिर टी.वी चालू करे हर चैनल पर हर ज्योतिषी द्वारा बताया गया राशिफल सुने - क्या पता किसी का सही हो जाए। साथ ही टोने टोटके जो बताए जा रहे हो उन्हे अच्छे से याद कर ले।
- उसके बाद ज्योतिषी ने जो उपाय बताया है उसे कर ले. एक दिन भी टूट गया तो ज्योतिषी फिर से 43 के चक्कर मे डाल देगा तो बेहतर है मसूर दाल लोहा सीसा आदि जो भी बहाना हो बहा दे क्योंकि ग्रह सब देख रहे है।
- इतने मे अखबार भी आ ही जाएगा अब उसमे सबसे पहले अन्धविश्वास वाला पन्ना ही खोले और राशिफल रट ले।
- अब तक बच्चो के स्कूल जाने का समय हो गया है यदि उनकी परीक्षा आदि हो तो उनसे कहिए दही खा कर जाए यदि बच्चे प्रश्न करे - क्यों ! तो कहिए इससे परीक्षा अच्छी होगी, जिससे कि वह भी पढाई छोङकर आप ही के नक्शे कदम पर चल सके।
- बच्चो का कमरा उतर दिशा मे कर दीजीए इस से वह हर वर्ष हर कक्षा मे मैरिट मे आएंगे। प्रतियोगिता का समय है अन्य दिशा मे कमरा होने से क्या पता पास भी न हो।
- अब स्वयं भी अपने कार्य पर जाने के लिए तैयार हो जाए और घर से निकलते समय दाहिना पैर ही दहलीज के बाहर रखें नहीं तो शनि नाराज हो जाएगा - उसने बराबर आप ही पर नजर रखी है - फिर 3-4 कदम पूर्व दिशा की और रखकर अपने रास्ते पर हो लीजीए. जाते समय गुङ खाकर पानी पीना मत भूलिए नहीं तो कोई कार्य नहीं बनेगा।
- कार आदि से जाते समय सुनिश्चित कर लीजीए कि आगे फटा हुआ जूता लटक रहा है कि नहीं - वही तो आपकी कार को सही रखेगा। कार के अन्दर दुर्घटना नाशक यन्त्र तो लगवा ही लीजीए फिर कितनी भी रफ्तार पर चलाए कहीं भी मोङ दे सवाल ही नहीं कि कुछ हो जाए।
- यदि व्यावसाय करते हो तो दुकान आदि मे प्रवेश से पहले नींबू मिर्च लटका दें - ताकि किसी की नजर न लगे और तांबे के चौकोर टुकङे धन की बरसात तो कर ही रहें होगे(वह भी तभी करते है जब आप दुकान खोलते है बन्द करने पर बरसात भी रुक जाती है) भले ही ग्राहको के साथ आपका व्यवहार कितना भी बुरा हो व उत्पाद कितना ही खराब।
- दोपहर मे फिर से टीवी चालू करे दिन मे भी बहुत से ज्योतिषी विभिन्न चैनल पर अपनी दुकान सजाकर बैठे होते है उन्हे ध्यान से सुने बहुत सारे यन्त्र मन्त्र और टोटके बताए जाते है उनमे से अपनी सुविधानुसार कोई चुन ले। चाहे तो फोन करके उनसे सीधे ही पूछ सकते है - कोई ज्योतिषी छूटने न पाए इसलिए सभी चैनल देखे।
- कोई सरल सा टोटका बताया गया हो तो उसे उसी समय मे कर ले जिससे आप शाम तक करोङपति बन जाएं।
- यन्त्र मन्त्र तन्त्र आदि के विज्ञापन भी देखे और दुर्घटना नाशक यन्त्र कालसर्प दोष नाशक यन्त्र अवश्य ही खरीद ले। चाहे तो धन के लिए एक कृत्रिम शंख भी खरीद सकते है।
- अगर ग्रह खराब हो तो पङोस के ज्योतिषी के पास होकर आएं - जेब भरी हुई लेकर जाए नहीं तो ज्योतिषी कुंडली को हाथ भी नहीं लगाएगा, ग्रह ठीक करना तो दूर की बात।
- शाम को घर पर आकर चैन से सो जाए अगले दिन फिर से यही सब करने के लिए - अपने दिमाग का प्रयोग नहीं करना चाहिए बहुत बुरी बात होती है।
- स्वप्न मे यदि कुता गधा कबूतर आदि दिख जाए तो अगली सुबह ज्योतिषी के द्वार पर पहुंच जाए उपाय पूछने - नहीं तो उसका धन्धा बन्द हो जाएगा।
अब आप एक अन्धविश्वासी व्यक्ति बन चुके है और आपसे अधिक बेअक्कल इन्सान विरला ही कोई होगा तो अपनी मूर्खता का लाभ उठाकर ज्योतिषीयो की तिजोरियां भरते रहिए - आजीवन।

एक टिप्पणी भेजें

 
Top